Thursday 17 November 2011

Pakhi ko National award


महिला और बाल विकास मंत्री कृष्णा तीरथ जी को 

भी पसंद आईं अक्षिता की बातें..

14 नवम्बर को विज्ञानं भवन, नई दिल्ली में आयोजित कार्यक्रम में मुझे आर्ट 
और ब्लागिंग हेतु राष्ट्रीय बाल पुरस्कार -2011 से पुरस्कृत किया गया. 
कृष्णा तीरथ आंटी (मंत्री) जी ने मुझसे पूछा कि आप क्या करती हो, तो 
मैंने बताया कि प्यारी-प्यारी ड्राइंग बनाती हूँ और मेरा एक ब्लॉग भी है. 
आंटी जी तो बहुत खुश हुईं और मुझे खूब स्नेह दिया, प्यार किया. 
आखिर पुरस्कार पाने वालों में मैं ही तो सबसे कम उम्र की थी.

2 comments:

  1. यह हम सबके लिए बेहद गौरव की बात है कि अक्षिता 'राष्ट्रीय बाल पुरस्कार' को प्राप्त करने वाली सबसे कम उम्र की प्रतिभा है.यही नहीं यह प्रथम अवसर था, जब किसी प्रतिभा को सरकारी स्तर पर हिंदी ब्लागिंग के लिए पुरस्कृत-सम्मानित किया गया. वाकई एक साथ दो रिकार्ड...अक्षिता को इस अवसर पर बधाइयाँ और उनके मम्मी-पापा श्रीमती आकांक्षा जी और श्री कृष्ण कुमार यादव जी को नमन, जिन्होंने अपनी सु-पुत्री को इस योग्य बनाया.

    ReplyDelete
  2. Bahut bahut badhai.dher sari shubhkamnayen.

    ReplyDelete

हिन्दी में लिखिए